Friday, March 29, 2024
featured

दिशा पटानी को सिर्फ इसलिए कह दिया गया ‘बदसूरत’, जानिए वजह…

SI News Today

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पटानी अक्‍सर अपने हॉट अंदाज और बोल्‍ड फोटोशूट के लिए सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं. लेकिन इस खूबसूरत एक्‍ट्रेस को भी एक बेहद अजीब वजह के चलते ‘Ugly’ यानी बदसूरत कह दिया गया. दरअसल एक मीडिया हाउस ने दिशा पटानी की 7वीं क्‍लास का फोटो शेयर करते हुए उन्‍हें ‘बदसूरत’ कहा. लेकिन दिशा पटानी भी पीछे नहीं रहीं और उन्‍होंने इस न्‍यूज का एक फोटो शेयर करते हुए खुद को ‘बदसूरत’ कहने की बात पर मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

दिशा पटानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आप बिल्कुल सही हैं. मुझे अपनी 7वीं क्‍लास में जाते समय खूबसूरत गाउन पहनना चाहिए थे और अपने बाल अच्‍छे से बनाने चाहिए थे. मुझे बदसूरत बच्‍चा होने के लिए माफ कर दें…. क्‍या आप इससे ज्‍यादा अच्‍छी ब्रेकिंग न्‍यूज नहीं ढूंढ सकते थे.’

फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में छोटे से किरदार में हिट हुईं दिशा पटानी इन दिनों फिल्‍म ‘बागी 2’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्‍म में वह अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म की पहली कड़ी में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं. दिशा इससे पहले इंडो-सिनो फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में जैकी चैन के साथ काम कर चुकी हैं.

SI News Today

Leave a Reply