Friday, March 29, 2024
featured

एक्‍टर ने कराया हेयर ट्रांसप्‍लांट तो हो गया ऐसा हाल, देखिये…

SI News Today

तमाम भारतीय और पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके पाकिस्तानी कलाकार साजिद हसन को हेयर ट्रांसप्लांट कराना महंगा पड़ गया। असल में उन्होंने अपने एक दोस्त के कहने पर हेयर ट्रांसप्लांट ट्रीटमेंट कराने का फैसला किया लेकिन इलाज गलत हो जाने के चलते उनके सर में बड़ा सा जख्म बन गया। ओमर आर. कुरैशी के ट्विटर हैंडल से उनका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आप साजिद को अपनी दिक्कत बयां करते देख सकते हैं। 43 सेकंड के इस वीडियो में साजिद बता रहे हैं कि गलत इलाज या डॉक्टर की लापरवाही के चलते उनके साथ ऐसा हुआ है।

वीडियो में वह यह भी बता रहे हैं कि उनको हुई इस दिक्कत के चलते पिछले काफी वक्त से उन्हें और उनके परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। वीडियो में साजिद अपने फैन्स को यह भी बता रहे हैं कि यदि वे हेयर ट्रांसप्लांट कराने का विचार कर रहे हैं तो किसी अच्छे डॉक्टर से ही कराएं। 2 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि साजिद के सर में बड़ा सा जख्म बन गया है और यह दृश्य विचलित कर देने वाला है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो साजिद ने सलाखें, पहला पहला प्यार, ए माइटी हर्ट, अजान, जलेबी, मालिक, और रहम जैसी फिल्मों में काम किया है। छोटे पर्दे पर भी वह काफी वक्त तक सक्रियर रहे हैं। टीवी शो ‘अगर’ से लेकर धूप किनारे, तानसेन, मसूरी, निजात, हम तुम, डैडी, तन्हा और बेकसूर जैसे टीवी शोज में साजिद काम कर चुके हैं। साजिद ने वीडियो में बताया है कि सर में हुए इस जख्म के चलते उन्हें काम की भी भारी दिक्कतें हो रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply