Monday, March 25, 2024
featured

मीशा के जन्म के बाद इस तरह मीरा ने किया था वजन कम, जानिए…

SI News Today

फिल्म ‘पद्मावत’ में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बेटी मीशा के जन्म दे बाद बड़ी तेजी से अपना वजन कम किया था। मीरा का यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन देख कर अच्छे-अच्छे फिटनेस फ्रीक हैरान रह गए। लेकिन क्या आप जानते हैं मीरा ने इतने कम वक्त में इतनी तेजी से अपना वजन कैसे कम किया था? मीरा राजपूत के फैन पेज से एक वीडियो हाल ही में शेयर किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि मीरा ने अपना वजन कम करने के लिए किस कदर जी तोड़ मेहनत की थी। कुछ ही सेकंड के इस वीडियो में आप मीरा का रफ एंड टफ वर्क आउट देख सकते हैं।

इस वीडियो में आप मीरा राजपूत के एक रबर बॉल के साथ कसरत करते देख सकते हैं। वह जिम में दौड़ रही हैं और बॉल के साथ अलग-अलग तरह से वर्कआउट कर रही हैं। मालूम हो कि साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की थी और 26 अगस्त 2016 को उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम दोनों ने मिलकर मीशा रखा। मीशा के नाम में मीरा राजपूत के नाम से ‘मी’ और शाहिद कपूर के नाम से ‘शा’ लिया गया है।

बेटी मीशा के जन्म दे बाद मीरा राजपूत ने काफी कम वक्त में अपना वेट लूज कर लिया था जो उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़ाया था। मीरा राजपूत के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। तमाम लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है।

SI News Today

Leave a Reply