Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

अखिलेश यादव चुनावी रैली पर नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे…

SI News Today

वाराणसी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को चुनावी रैली पर पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। अखिलेश का स्वागत करने के लिए लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में पार्टी वर्कर्स उमड़ पड़े। इस दौरान सुरक्षा में लापरवाही देखने को मिली। कार्यकर्ताओं के बीच जोश के साथ धक्का-मुक्की भी देखने को मिली। बता दें, यहां अखिलेश जनवादी सोशलिस्ट पार्टी की एक सभा को कटिंग मेमोरियल कॉलेज में संबोधित करते हुए चुनावी बिगुल फूकेंगे। लोकसभाचुनाव 2019 के लिए फूकेंगे चुनावी बिगुल ….

– माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 को मद्देनजर सभी सियासी दलों ने पीएम के संसदीय क्षेत्र को चुनावी रणनीति का केंद्र बनाने की तैयारी कर ली है। यहीं से राजनीतिक दल चुनाव से पहले एक के बाद एक रैलियां करने में जुटे हैं।

– इसी कड़ी में अखिलेश भी वाराणसी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं। इस रैली में उनके निशाने पर पूर्वांचल का चौहान वोट बैंक होगा।

– अखिलेश भी छोटे दलों के सहारे चुनावी तैयारी करने में जुट हैं। इसके चलते ही यूपी के जिलों का दौरा कर संगठन को मजबूती देने में लगे हुए है।

5 फरवरी को मुंबई में करेंगे रैली
– बता दें, 11 महीने पहले अखिलेश वाराणसी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पहुंचे थे।

– बता दें, जनवादी सोशलिस्ट पार्टी की एक सभा को संबोधित करने के बाद अखिलेश यादव यहीं से मुंबई रवाना हो जाएंगे।

– 05 फरवरी को अखिलेश सोमैया ग्राउंड, मुंबई में ‘देश बचाओ’ महारैली को संबोधित करेंगे। इस रैली को महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने आयोजित किया है।

– इस रैली से सपा अध्यक्ष अखिलेश महाराष्ट्र में अपनी पार्टी को जमाने की कोशिश कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply