Thursday, March 28, 2024
featured

अक्षय ने इस तरह दिया कभी हार न मानने का मैसेज, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ जल्द ही रिलीज होने वाली है और अक्षय जम कर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. अक्षय अक्सर ही अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नई तरकीब निकालते हैं और इस बार भी उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी नई और अनोखी तरकीब निकाली है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनका यह नया आइडिया काफी ट्रेंड कर रहा है, लेकिन यहां हम उनकी फिल्म नहीं बल्कि उनकी एक वीडियो की बात करे रहे हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, अक्षय उन सेलेब्स में से हैं जो अपनी फिटनैस का हमेशा ध्यान रखते हैं और 50 साल की उम्र से ज्यादा होने के बाद भी वह खुद की फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं. हाल ही में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वॉक फॉर हैल्थ कैंपेन का हिस्सा बने थे और इस दौरान वह पैर नहीं बल्कि हाथों के जरिए चले और उन्होंने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, आज जो तुम्हे मुश्किल लग रहा है वो एक दिन तुम्हारा वॉर्मअप होगा… इसलिए कोशिश करते रहें.

बता दें, अक्षय की यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी और इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म से ट्विंकल खन्ना प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं और फिल्म की कहानी रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पैडमैन चैलेंज भी चल रहा है और अब तक कई सितारे इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुके हैं और अपनी पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply