Thursday, March 28, 2024
featured

अनुष्का की फिल्म ‘परी’ से होगी ‘वीरे की वेडिंग’ की टक्कर…

SI News Today

फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। यह फिल्म पहले 9 मार्च को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब 2 मार्च को रिलीज होगी। चलिए अब आपको बताते हैं कि फिल्म की रिलीज डेट को प्रीपोन क्यों किया गया। असल में पहले जब फिल्म 9 मार्च को रिलीज होने जा रही थी तब उस वक्त इसके साथ टक्कर में सिर्फ ‘हेट स्टोरी 4’ ही थी। लेकिन हाल ही में जब जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘परमाणु’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया और इसे 2 मार्च की जगह 9 मार्च को रिलीज करने की बात कही गई तो ‘वीरे की वेडिंग’ के साथ टक्कर में 2 फिल्में हो गईं।

इसके बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदलने का फैसला किया और इसे अब 2 मार्च को रिलीज किया जाएगा। हालांकि यह फैसला मेकर्स को भारी भी पड़ सकता है क्योंकि 2 मार्च को अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘परी’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के बारे में बता दें कि यह अनुष्का शर्मा की पहली हॉरर मूवी है जिसका टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है। अनुष्का शर्मा के ही प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा बनाई जा रही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हो सकती है।

बात करें यदि ‘वीरे की वेडिंग’ की स्टार कास्ट की तो इसमें पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और जिम्मी शेरगिल अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। आशु त्रिखा निर्देशित यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें 2 भाईयों की शादी और उसके दौरान होने वाले ड्रामा को लेकर कॉमेडी का ताना बाना बुना गया है। जाहिर है कि अनुष्का शर्मा बड़ी स्टार हैं और उनकी फिल्म के साथ अपनी फिल्म को रिलीज करना एक बोल्ड कदम है। तो क्या मेकर्स को इसका फायदा मिलेगा? यह तो वक्त ही बताएगा।

SI News Today

Leave a Reply