Thursday, March 28, 2024
featured

विशालकाय हाथी की आराधना करते दिखे विद्युत जामवाल: जंगली

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म ‘जंगली’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। विद्युत ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से इसे शेयर किया है। वीडियो में आप विद्युत को एक विशालकाय हाथी की आराधना करते देख सकते हैं। अपनी पिछली कई फिल्मों की तरह विद्युत इसमें भी काफी मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा जंगलों में शूट किया गया है। जिस फर्स्ट लुक की बात हम यहां कर रहे हैं वह भी जंगल में ही शूट किया गया है।

फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी फिल्म के लिए विद्युत ने फर्स्ट लुक पोस्टर भी कल शेयर किया था। तस्वीर में विद्युत एक विशालकाय हाथी के सामने दौड़ते नजर आ रहे थे। इससे पहले विद्युत फिल्म कमांडो-2 और बादशाहो में नजर आ चुके हैं। फिल्म जंगली में वह एक बार फिर से एक्शन हीरो का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनकी अपकमिंग फिल्म जंगली की शूटिंग थाइलैंड के जंगलों में की गई है। मालूम हो कि थाइलैंड में न सिर्फ विशाल हाथी पाए जाते है बल्कि वहां इनकी पूजा भी की जाती है।

फिल्म जंगली की शूटिंग पिछले साल 5 दिसंबर को शुरू हुई थी। फिल्म एक इंसान और हाथी के बीच बने अनकहे रिश्ते को बयां करती है। फिल्म में विद्युत का किरदार एक ऐसे शख्स का होगा जो जंगली जानवरों से बहुत प्यार करता है और पशुओं की तस्करी करने वाले एक रैकेट को ध्वस्त कर देता है। फिल्म की कहानी और बाकी चीजों के अलावा जो चीज करने वाली है वह यह कि एक हिंदी फिल्म का निर्देशक चक रसेल कर रहे हैं जो कि ‘द मास्क’ और ‘द स्कॉर्पियन किंग’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply