Friday, March 29, 2024
featured

सैनिटरी पैड के साथ हुमा कुरैशी ने शेयर की तस्वीर! हुई ट्रोल…

SI News Today

तमाम अलग-अलग बॉलीवुड कलाकारों के बाद अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी ‘पैडमैन चैलेंज’ लिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हाथ में सैनिटरी पैड लिए नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- हां, ये मैं हूं और मेरे हाथ में एक पैड है… आपको पता है जिंदगी वैसी ही है। इसमें शर्माने जैसी कोई चीज नहीं है। यह सामान्य है। पीरियड। #PadManChallenge. उनकी इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल किया गया है।

तस्वीर के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने पूछा- इसके पैसे मिल रहे हैं क्या.. ऐड कर रही हो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हां यह तुम ही हो और एक फिल्म का प्रमोशन कर रही हो। अब तक यह कहां था? एक यूजर ने लिखा है कि यदि इसमें शर्माने जैसी कोई चीज नहीं है तो हम इसे एक चैलेंज क्यों कह रहे हैं? इसी तस्वीर पर इस तरह के तमाम कमेंट्स आ हैं। यूजर्स दो धड़ों में बंटते दिख रहे हैं। एक तरफ वो लोग हैं जो हुमा की बात के पक्ष में हैं और दूसरी तरफ वो लोग जो इसके विरोध में हैं।

तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद 20 घंटे में इसे एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी आखिरी बार फिल्म ‘Dobaara: See Your Evil’ में नजर आई थीं। इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ में भी उनके काम को काफी पसंद किया गया। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म ‘काला’ में हुमा अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

SI News Today

Leave a Reply