Thursday, March 28, 2024
featured

चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी ‘सीक्रेट सुपरस्टार’

SI News Today

आमिर खान स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भारत में भले कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हो लेकिन चीन में इसने ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 584 करोड़ 60 लाख रुपए हो गया है और यह लगातार अच्छी कमाई कर रही है। देखना यह होगा कि फिल्म का चीन में लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहता है। आमिर खान की यह दूसरी फिल्म है जिसने चीन में इतना शानदार प्रदर्शन किया है। इससे पहले उनकी फिल्म ‘दंगल’ चीन में इतनी अच्छी कमाई करने में कामयाब रही थी।

सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई की बात करें तो महज 15 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो कि म्यूजिक के क्षेत्र में आगे जाना चाहती है लेकिन उसके पिता इसमें आड़े आ रहे हैं। उसके पिता चाहते हैं कि वह पढ़ाई लिखाई करे और पारिवारिक चीजों पर फोकस करे। इसके बाद लड़की यह फैसला करती है कि वह बुरका पहन कर अपने गाने के वीडियो शूट करेगी और उन्हें यूट्यूब पर अपलोड करेगी। यह तरीका काम कर जाता है और वह धीरे-धीरे मशहूर होने लगती है।

फिल्म में आमिर खान के रोल की बात करें तो कहा यह जा रहा था कि फिल्म में आमिर खान का रोल काफी कम है लेकिन एक ओर यह भी खबरें हैं कि चीन में फिल्म को रिलीज करने के लिए आमिर के सीन्स को बढ़ाया गया है। सीक्रेट सुपरस्टार से पहले आमिर फिल्म दंगल में नजर आए थे। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी दंगल में जहां दोनों पिता और बेटी के रोल में थे। वहीं सीक्रेट सपरस्टार में उनका किरदार गुरु और शिष्य का है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आमिर खान बच्चों के साथ अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं। इसका उदाहरण तारें जमीन पर है।

SI News Today

Leave a Reply