Monday, March 25, 2024
featured

रानी पद्मावती का किरदार निभाने के बाद अब लेडी डॉन बनेंगी दीपिका…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में रानी पद्मावती का किरदार निभाने के बाद दीपिका पादुकोण अब जल्द ही एक और वुमन सेंट्रिक फिल्म में काम करती नजर आएंगी। दीपिका की फिल्म ‘पद्मावत’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। वहीं दीपिका अब विशाल भारद्वाज की फिल्म में दिखाई देंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की तरह ही विशाल की यह फिल्म भी वुमन सेंट्रिक होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण एक लेडी डॉन का किरदार निभाएंगी।

टेलीग्राफ के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘यह रोल एक गैंगस्टर का है- जो है सपना दीदी। यह फिल्म हुसैन जायदी की किताब ‘माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर बेस्ड है। यह एक सच्ची कहानी है। इसके चलते मैं काफी सारी वर्कशॉप कर रही हूं। इस फिल्म में मेरे लिए बहुत सारा फिजिकल वर्क है, तो इस पर काम जारी है।’

रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले भी दीपिका ने कहा था, ‘अब मैं विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम कर रही हूं। मैं दूसरी बार इरफान खान के साथ काम कर रही हूं। मुझे लगता है कि ‘सपना दीदी’ इस महिला की कहानी सबको पता चले। इसलिए मैं ये कहानी सबको बताना चाहती हूं।’ फिल्म साल 2018 के अंत तक आएगी। बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म में दीपिका अपने किरदार में खूब जम रही हैं। दर्शकों ने दीपिका को रानी पद्मावती के रूप में बहुत पसंद किया है।

SI News Today

Leave a Reply