Friday, March 29, 2024
featured

एक बार फिर नए हेयर स्टाइल में नजर आए हार्दिक पंड्या, देखिये…

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की गिनती आज वर्ल्ड के खतरनाक ऑलराउंडर्स में की जाती है। पंड्या अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अहम भूमिका निभाई थी। वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में पंड्या कुछ खास नहीं कर पाए थे। इसकी वजह टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों का बेहतर प्रदर्शन माना जा सकता है। शुरुआती दोनों ही मैचों में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने टीम को अच्छी शुरुआत दी।

पहले वनडे में पंड्या जब बल्लेबाजी करने मैदान पर आए उस दौरान भारत को जीत लिए महज 14 रनों की जरूरत थी। वहीं गेंदबाजी में दोनों मैचों के दौरान पंड्या विकेट हासिल करने में नाकाम रहे। ऐसे में तीसरे वनडे मैच में वह टीम में अपनी मौजूदगी जरूर दर्ज कराना चाहेंगे। पंड्या विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा अपनी स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। मैच से ठीक एक दिन पहले हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पंड्या एक बार फिर नए हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सेंचुरियन वनडे से पहले भी पंड्या ने बालों को अजीब से रंग में रंग लिया था, जिसके बाद लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था। पंड्या की पहली तस्वीर इंडियन क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था। लुक्स के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करने वाले पंड्या ने फिर ऐसा ही कुछ किया है। हालांकि, इस बार फैंस को उनका नया लुक भा रहा है और वह उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इस बार पंड्या ने अपने बालों को हल्के नीले रंग में कलर किया है। डरबन और सेंचुरियन वनडे जीतने के बाद भारतीय टीम बुधवार को केपटाउन वनडे भी अपने नाम करना चाहेगी। भारतीय टीम के पास इस मैच को जीतने का सुनहरा मौका है।

SI News Today

Leave a Reply