Tuesday, April 16, 2024
featuredदेश

खुफिया रिपोर्ट के बाद बढ़ी सिंगर सोनू निगम की सुरक्षा, जानिए मामला…

SI News Today

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम की जान को खतरा बताया गया है। खुफिया विभाग के इस अलर्ट को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। महाराष्ट्र के खुफिया विभाग ने पुलिस को बताया है कि कुछ कट्टरपंथी संगठनों से सोनू निगम को जान का खतरा है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है ये कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम को किसी पब्लिक प्लेस पर या फिर किसी इवेन्ट या प्रमोशन के दौरान निशाना बना सकते हैं। ऐसे में मुंबई पुलिस को भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। आपको बता दें कि सोनू निगम ने पिछले साल लाउडस्पीकर से आने वाली अज़ान की आवाज़ पर आपत्ति जताई थी, जिसे लेकर तब काफी विवाद भी हुआ था। इस मामले में कई कट्टरपंथी संगठनों ने उन्हें लेकर उग्र धमकियां भी दी थीं।

पिछले साल सोनू निगम के एक ट्वीट के बाद ये विवाद शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने लिखा था, जब मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, जब बिजली नहीं थी। फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है।जाहिर है कि इस आवाज से सभी की नींद खुल जाती है। सोनू निगम ने अपने ट्वीट में ये भी कहा था कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है। साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह भी लिखा कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।

इस खुफिया रिपोर्ट में सोनू निगम के साथ ही बीजेपी के दो विधायकों पर भी जान का खतरा बताया गया है। विधायक राम कदम और आशीष सेलर को पाकितस्तान के आतंकी संगटन लश्कर ए तैयबा की तरफ से खतरा बताया गया है। इन दोनों विधायकों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply