Saturday, April 20, 2024
featured

बैडमिंटन में अक्षय कुमार ने अजमाया अपने हाथ, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन को लेकर सुर्खियों में हैं। अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में स्पॉट किया गया। अक्षय कुमार ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत की, इसके साथ ही अक्षय ने बैडमिंटन भी खेला। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार दिल्ली सरकार के खेलो इंडिया प्रोग्राम का हिस्सा बनें। अक्षय कुमार ने इवेंट के बाद मीडिया से बातचीत भी की। अक्षय कुमार फिल्म पैडमैन को लेकर चर्चा में हैं।

अक्षय और सोनम कपूर स्टारर फिल्म पैडमैन शुक्रवार यानी की 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म पैडमैन को लेकर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक कैंपेन चलाया है। पैडमैन चैलेंज में सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना होता है। अक्षय कुमार का कैंपेन बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिक्रेट जगत तक में काफी चर्चा में हैं।

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ है। अक्षय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

मीडिया से बातचीत में अक्षय ने कहा, ”वह अपने आप में सम्मानित महसूस करते हैं कि वह इवेंट का हिस्सा हैं। स्पोर्ट्स मेरी जिंदगी है और यही कारण है कि मैं यहां हूं। मैं अपने करियर से बेहद प्यार करता हूं, खिलाड़ी की योग्यता मुझे मेरे पिता से मिली है। मेरा मानना है कि यह बच्चों को शिक्षित करने का अच्छा तरीका है। स्पोर्ट्स आपको ताकत, नियम-कानून और अवसर प्रदान करता है।”

SI News Today

Leave a Reply