Thursday, March 28, 2024
featured

पहले दिन कितना कमा सकती है अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

PadMan Box Office Collection Day 1 Prediction: अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक हर कोई आज बिना हिचकिचाहट के सैनिटरी पैड के साथ तस्वीर खिंचवा कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है और पैडमैन चैलेंज को स्वीकार रहा है। फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म की अच्छी खासी पब्लिसिटी हुई। हर कोई पैडमैन के बारे में जान चुका है और इस फिल्म को देखने के लिए उतावला है। माना जा रहा है कि फिल्म पहले ही इतनी पॉपुलर हो चुकी है, इसलिए फिल्म बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई करेगी। ट्रेड एनेलिस्ट्स ने भी इस दौरान अंदाजा लगाया है कि अक्षय कुमार की फिल्म अपने पहले दिन कितनी कमाई कर लेगी।

खबर के मुताबिक, ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने कहा कि अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 134.22 करोड़ रहा था। यह साबित करता है कि फिल्म में दिया गया मेसेज ऑडियंस से कनेक्ट हुआ और फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया। वहीं फिल्म के रिव्यू भी पॉजिटिव रहे। पैडमैन की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर में ही अपील है। ऑडियंस फिल्म देखने के लिए उतावली है।

गिरीश आगे कहते हैं कि आर बाल्कि उन डायरेक्टर्स में से एक हैं जो जानते हैं कि फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर किस तरह से डील करना है। फिल्म पैडमैन के कलेक्शन को लेकर गिरीश जौहर कहते हैं कि अपने पहले दिन में फिल्म 13 से 14 करोड़ आराम से कमा सकती है। वहीं ओपनिंग वीकेंड की बात की जाए तो फिल्म 50 करोड़ रूपए तक कमा सकती है। गिरीश जौहर ने बताया कि फिल्म पैडमैन देशभर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही है। गिरीश जौहर ने कहा कि पैडमैन से पहले रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ पहले ही 2 हफ्ते टिक चुकी है। वहीं अब ऑडियंस नई फिल्म की तरफ आसानी से आकर्षित होगी। इसका फायदा अक्षय कुमार को मिलेगा।

SI News Today

Leave a Reply