Saturday, April 20, 2024
featured

‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस! ऋतिक के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर…

SI News Today

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर-30’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक होगी। फिल्म की कहानी को लेकर काफी बातें हो चुकी हैं और इससे ऋतिक का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। हालांकि फिल्म में ऋतिक के साथ कौन सी एक्ट्रेस काम करेगी इसे लेकर अब तक चीजें साफ नहीं थीं। अब फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर ऋतिक रोशन के एक फैन पेज ने शेयर की है जिसमें ऋतिक रोशन के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आ रही हैं।

मृणाल ठाकुर टीवी शो कुमकुम भाग्य में अपने किरदार के लिए बहुत पॉपुलर हुई थीं। जो तस्वीर शेयर की गई है जिसे वाराणसी के एक घाट का बताया जा रहा है जहां पर फिल्म की इन दिनों शूटिंग चल रही है। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर विकास बहल कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले क्योंकि डीएनए ने अपनी रिपोर्ट में लिखा था कि मृणाल ऋतिक रोशन की फिल्म में को-स्टार के तौर पर काम करती नजर आ सकती हैं तो इससे अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म में वह ऋतिक के अपोजिट नजर आ सकती हैं।

फिल्म से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक कुछ ही दिनों पहले रिवील किया गया था। इसमें ऋतिक रोशन को बढ़ी हुई दाढ़ी और बेतरतीब बिखरे बालों वाले लुक के साथ देखा गया। ऋतिक रोशन ने फिल्म के लिए आनंद कुमार जैसा एक्सेंट लेने के लिए लैंग्वेज कोच की मदद ली थी और वह काफी-काफी वक्त तक आनंद के साथ बात करते रहते थे ताकि उनके बात करने के अंदाज को कॉपी कर सकें। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो इसे 25 जनवरी 2019 को रिलीज किया जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply