Friday, March 29, 2024
featuredजम्मू कश्मीरदुनिया

पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, तीन जवान घायल…

SI News Today

जम्मू: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक की ओर से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया, जिसमें तीन जवान घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सेना द्वारा थोड़ी-थोड़ी देर में लगातार गोलीबारी की जा रही है. अधिकारियों ने घटना के संबंध में बताया कि पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलीबारी जारी है. उन्होंने बताया कि इस गोलाबारी और गोलीबारी में तीन जवानों को मामूली चोटें आई हैं.

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना द्वारा गुरुवार को भी पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास गोलाबारी की गई थी, जिसमें 45 साल की एक महिला की मौत हो गई थी.

मिसाइल से हमले में 4 जवान हुए थे शहीद
आपको बता दें कि पाकिस्तान ने 4 फरवरी को कश्मीर के राजौरी में नियंत्रण रेखा पर भारी गोलेबारी की थी. इस दौरान पाकिस्तान ने मिसाइल का भी इस्तेमाल किया था. इस हमले में भारतीय सेना के चार जवानों के शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद से देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग हो रही है.

वहीं इस मामले में उप सेना प्रमुख सरत चंद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ‘‘हम मुंहतोड़ जवाब देने की अपनी कार्रवाई जारी रखेंगे.’’वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर ने घटना की आलोचना करते हुए कहा था, कि ‘पाकिस्तान को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.’

SI News Today

Leave a Reply