Thursday, March 28, 2024
featured

यहां लड़कियों का जैकेट पहनकर पहुंच गए रणवीर सिंह, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

रणवीर सिंह का अटपटा फैशन हर बार सुर्खियों में छाता है. चाहे कोई इवेंट हो या फिर केजुअल मीटिंग, रणवीर अक्‍सर मीडिया के सामने अजीब-ओ-गरीब अंदाज में नजर आ चुके हैं. यहां तक की उनकी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी उनको अक्‍सर सही कपड़े पहनने की सलाह देती हुई नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक इवेंट में रणवीर सिंह फिर नजर आए और इस बार सबकी निगाह उनकी चमकीली जैकेट पर थी.

फिल्‍म ‘पद्मावत’ में अपने अलाउद्दीन खिलजी के अवतार के लिए काफी तारीफें बटौर रहे रणवीर सिहं मुंबई में गुरुवार की शाम को हुए एक इवेंट का हिस्‍सा बनने पहुंचे. यहां सफेद टीशर्ट और इसी कलर की पेंट के साथ नजर आए रणवरी के लुक में सबसे ज्‍यादा चमक उनकी गुलाबी रंग की जैकेट में ही थी. हालांकि हमेशा की तरह रणवीर अपने इस बेहद अगल अंदाज में भी काफी रॉकिंग लग रहे थे. एमयूडी स्‍टूडियो की ओपनिंग में पहुंचे रणवीर की यह जैकेट दरअसल लेडीज जैकेट है.

अक्‍सर गुलाबी रंग लड़कियों से ही जोड़कर देखा जाता है, लेकिन रणवीर के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है. रणवीर ने जो जैकेट पहना था वह डिजाइनर मनीष अरोरा के महिलाओं के लिए लाए गए स्‍प्रिंग 2018 कलेक्‍शन से है. लेकिन इस महिलाओं के जैकेट में भी रणवीर का अंदाज शानदार था. आप भी देखें रणवीर का यह लुक.

बता दें कि रणवीर इन दिनों जोया अख्‍तर की फिल्‍म ‘गली बॉय’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म में पहली बार रणवीर के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. इसके साथ ही वह जल्‍द ही कबीर खान की फिल्‍म ’83’ की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जो 1983 वर्ल्‍डकप पर बनने वाली फिल्‍म है. वहीं रणवीर जल्‍द ही रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सिंबा’ में भी एक पुलिस वाले के अवतार में नजर आने वाले हैं.

SI News Today

Leave a Reply