Tuesday, April 16, 2024
featured

सोनाक्षी ने किया खुलासा! ‘मशहूर मॉडल ने गाय कहकर उड़ाया था मजाक’

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में एक चैट शो का हिस्सा बनीं। शो में सोनाक्षी सिन्हा अपने दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पहुंची। इस दौरान सोनाक्षी ने अपने बीते दिनों के बारे में भी बात की। शो में सोनाक्षी ने बताया कि एक मशहूर मॉडल ने रैंपवॉक के दौरान ‘गाय’ कहकर बुलाया था। चैट शो बीएफएफ वोग्स में सोनाक्षी हिस्सा ने पुरानी यादें ताजा की। शो की होस्ट और अभिनेत्री नेहा धूपिया ने रैपिड फॉयर राउंड खेला। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को एक पुराने रैंपवॉक के बारे में बताना था। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ के लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं।

शो बीएफएफ विद वोग्स में सोनाक्षी सिन्हा ने एक रैपिड फॉयर राउंड में बताया, एक शो के दौरान वह रैंप पर कैटवॉक करने जा रही थीं,तभी एक फेमस मॉडल ने उन पर कमेंट करते हुए कहा, ”क्या यह गाय कैटवॉक करने वाली है।” सोनाक्षी ने जैसे ही इस बात को कहा मनीष मल्होत्रा ने शमिता सिंगल का नाम लिया।

सोनाक्षी ने कहा, ”मैं निगेटिव एनर्जी की ओर ध्यान नहीं देती। मुझे स्कूल के दिनों में भी मेरे वजन को लेकर चिढ़ाया जाता था। टीनेजर में मेरा वेट काफी ज्यादा था। लेकिन जब मैंने बॉलीवुड जगत में कदम रखा तो मैंने काफी वेट कम किया। 90 किलो से मैंने अपना वजन 60 किलो किया। मेरी डेब्यू फिल्म दबंग को दर्शकों ने काफी पसंद भी किय, इसलिए लोगों को मुझे नहीं बताना चाहिए कि मुझे क्या करना है?” सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। सोनाक्षी इन दिनों फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ की शूटिंग में भी बिजी हैं।

SI News Today

Leave a Reply