Friday, March 29, 2024
featured

इन बॉलीवुड सितारों ने देखी अक्षय की फिल्‍म ‘पैडमैन’: Celeb Review

SI News Today

PadMan Movie Celeb Review: अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब आखिरकार फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय के अलावा एक्ट्रेस राधिका आप्टे और सोन कपूर भी हैं। आर. बाल्कि द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पैडमैन’ समाज को एक स्ट्रॉन्ग मेसेज देती है। यह फिल्म महिलाओं की माहवारी और सैनिटरी पैड से जुड़ी कई जानकारियां सार्वजनिक करती है। फिल्म में बताया गया है कि पीरियड्स एक नॉर्मल और नेचुरल प्रोसेस है। इसमें शर्म करने जैसा कुछ नहीं है।

हाल ही में फिल्म ‘पैडमैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान फिल्म इनफॉर्मेशन और ब्रॉडकास्ट मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने भी देखी। वहीं अक्षय ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखीं। इस दौरान कंगना रनौत और स्वरा भास्कर भी ये फिल्म देखने पहुंचीं। फिल्म का रिव्यू देते हुए स्वरा भास्कर ने पैडमैन फिल्म बनाने के लिए आर बाल्कि को शुक्रिया कहा।

स्वरा ने अपने ट्विटर पर पैडमैन के संदर्भ में दो पोस्ट किए। अपने पहले पोस्ट में स्वरा ने लिखा, ‘वंडरफुल परफॉमेंस अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर। आप लोग इस फिल्म में काम करते हुए चमक गए हैं। आप सभी को मुबारक हो, फिल्म में आपकी परफॉर्मेंस बहुत एनर्जेटिक है।’ वहीं अपने दूसरे ट्वीट में स्वरा ने लिखा, ‘पैडमैन में आशा, खुशी, मस्ती, सोच, सशक्तिकरण हैं। आर. बाल्कि सर शुक्रिया ये फिल्म बनाने के लिए।’

एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी अक्षय की फिल्म देखने के बाद एक ट्वीट किया। अपने पोस्ट में आयुष्मान ने लिखा, ‘पैडमैन एक बहुत जरूरी फिल्म है। अक्षय कुमार स्पेशल एक्टर्स में से एक हैं। फिल्म देखें और प्रेरणा लें। ‘एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्म देखने के बाद एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में यामी ने लिखा, ‘यह कहानी आपके दिल को छू जाएगी और आपको प्रेरणा देगी। पूरी फिल्म की टीम को बहुत सम्मान।’

आज हर व्यक्ति सोशल मीडिया से जुड़ा है इसके चलते फिल्म का प्रमोशन बहुत अच्छे से सोशल मीडिया के माध्यम से भी किया गया। फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना द्वारा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ‘पैडमैन चैलेंज’ हैशटैग के साथ चलाया गया। इसमें पैड के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का चैलेंज दिया जाने लगा। इस चैलेंज को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने स्वीकार किया और फिल्म को सपोर्ट किया। यह फिल्म एक ऐसे मुद्दे पर बनी है जिसे समाज में कोई खुलकर स्वीकार नहीं करता। वहीं अब सोशल मीडिया पर आम लोग भी फिल्म के साथ जुड़ते हुए इस चैलेंज को स्वीकारते हुए नजर आए। इस दौरान आमिर खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, तारा शर्मा जैसे कई बड़े सितारों ने इस चैलेंज को स्वीकारा और अपनी तस्वीर सैनिटरी पैड के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की।

SI News Today

Leave a Reply