Friday, April 19, 2024
featured

पुनीश शर्मा ने ऐसे मनाया बंदगी कालरा का बर्थडे, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 को खत्म हुए 3 हफ्तों से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट सुर्खियों में हैं। बिग बॉस शो के दौरान ही कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बदंगी कालरा के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। पुनीश और बंदगी अपने रिश्ते के कारण खासा सुर्खियों में रहे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें पुनीश शर्मा, बंदगी कालरा का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को यूजर्स लाइक करने के साथ कमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद पुनीश और बंदगी को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। बंदगी और पुनीश ने एक साथ पार्टी और मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

बीबीन्यूजटर नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट यूजर ने पुनीश और बंदगी के इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में पुनीश शर्मा, बंदगी कालरा को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। पुनीश वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं, हैप्पी बर्थडे बंदगी। वहीं बंदगी उनको धन्यवाद कहती नजर आ रही हैं।

बिग बॉस शो के दौरान पुनीश और बंदगी सुर्खियों में रहे। शो के दौरान कई बार बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट पुनीश और बंदगी के बात करते हुए भी नजर आ चुके हैं। हाल ही में ऐसी खबरे आईं कि पुनीश और बंदगी को घर से निकाल दिया गया है और इस बात से नाराज होकर दोनों ने सोसाइटी में हंगामा भी किया। हालांकि बाद में बंदगी ने मीडिया से बातचीत में खबरों को सिरे से नकार दिया। बंदगी ने कहा, लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें आती कहां से हैं। मैं अपने घर में ही रहती हूं और यह पूरी तरह से बकवास है।

SI News Today

Leave a Reply