Friday, April 19, 2024
featured

जब शाहिद कपूर से बोलीं पत्नी मीरा राजपूत ‘बदल गए हो तुम’, जानिए

SI News Today

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में राजा रतन सिंह का किरदार निभाया। अब शाहिद श्रीनारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहिद एक लॉयर का किरदार निभादे दिखाई देंगे। शाहिद के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी हैं। शाहिद कहते हैं कि वह पद्मावत की सक्सेस से काफी खुश हैं। शाहिद बताते हैं कि फिल्म के कंटेंट और अपने किरदार से वे बेहद खुश हैं।

शाहिद कहते हैं, ‘मैं सिर्फ आगे बढ़ने में विश्वास रखता हूं। बाकी ज्यादा आगे की सोचने की जरूरत नहीं है। मैं अपने काम को लेकर उस पर ज्यादा ध्यान देता हूं। जो काम मेरे हाथ में है मैं उस पर ज्यादा फोकस्ड हूं। मैं हर तरह के चैलेंज को स्वीकारने के लिए तैयार हूं। मेरे दिल में कोई डर कोई, इंसिक्योरिटी नहीं है।’ हाल ही में शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर बत्ती गुल मीटर चालू के सट की है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार शाहिद ने बताया, ‘मैं ज्यादा कुछ प्लान करने में विश्वास नहीं करता। मैं सच में बताऊं, तो एक एक्टर की सबसे बुरी आदत है प्लान करना। इस लिए मुझे ये पसंद नहीं। इसलिए मैं एक वक्त में एक फिल्म करने के बारे में सोचता हूं। इसके चलते मैं अपना 100 % दे पाता हूं, मैं हंसता हूं, मैं रोता हूं और आखिरकार मैं भूल जाता हूं।’ बता दें इंडस्ट्री में शाहिद को 15 साल पूरे हो चुके हैं। वह कहते हैं, ‘मैं इंस्टाग्राम में तस्वीरें शेयर करता रहता हूं। मीरा कहती हैं तुम वैसे नहीं दिखते जिससे मैंने शादी की थी। अब तुम में बहुत बदलाव आया है।’

SI News Today

Leave a Reply