Saturday, April 20, 2024
featured

कपिल शर्मा देर से पहुंचे कार्यक्रम में, बताई ये वजह…

SI News Today

स्टैंड अप कॉमेडिन कपिल शर्मा के सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद उनकी मार्केट इमेज काफी खराब हो गई थी। ऐसा लगता है कि इसके बाद से वह लोगों की बीच अपनी इमेज को इंप्रूव करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। कपिल हाल ही में दिल्ली में आयोजित ‘सशस्त्र सीमा बल’ के एक कार्यक्रम में लेट पहुंचे। कपिल ने स्टेज पर आने के बाद देरी से आने के लिए माफी मांगे और फ्लाईओवर्स को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया। कपिल ने कहा- मैं जब भी दिल्ली आता हूं कोई ना कोई फ्लाईओवर मिल ही जाता है और मैं भटक जाता हूं।

मालूम हो कि कपिल शर्मा की हालत एक वक्त पर यह हो गई थी कि वह अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बहुत देरी से पहुंचने लगे थे। इसके चलते कई बार उनके शो पर आने वाले बड़े अभिनेताओं को इंतजार करना पड़ा और कईयों को तो बिना शूट के ही वापस जाना पड़ा। कपिल शर्मा का उनके को-स्टार सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद शो की टी-आरपी लगातार नीचे जाने लगी थी और कपिल की गुडविल काफी खराब हो गई थी। कपिल ने दिल्ली के इस इवेंट में यह भी कहा कि यदि वह टीवी इंडस्ट्री में नहीं होते तो एक जवान के तौर पर देश की सेवा कर रहे होते।

जहां तक बात कपिल शर्मा के अपकमिंग शोज की है तो बता दें कि कपिल जल्द ही एक बार फिर सोनी टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा के नए शो का टीजर वीडियो हाल ही में सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिलीज किया है। हालांकि कपिल के शो का नाम अब तक उजागर नहीं किया गया है। कपिल इस टीजर वीडियो में एक ऑटो वाले के साथ फिरकी लेते नजर आ रहे हैं। जाहिर है कपिल के फैन्स इस शो का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply