Monday, March 25, 2024
featured

इस फिल्म में काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं रणवीर सिंह, जानिए..

SI News Today

अभिनेता रणनीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ’83’ में स्टार क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाने वाले हैं. उनका कहना है कि यह फिल्ण एक अविश्वसनीय उपेक्षित कहानी पर आधारित है. रणवीर ने आईएएनएस को मुंबई से फोन पर बताया, “हमारे देश के इतिहास के खेलकूद की कहानियों में सबसे अविश्वनीय कहानी का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है, जो कि 1983 का विश्व कप है. हमें इस कहानी को सेलुलाइड पर पेश करने का गौरव प्राप्त हुआ है.”

उन्होंने कहा, “यह सबसे अविश्वसनीय उपेक्षित कहानियों में से एक है.” रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. रणवीर का कहना है कि ’83’ की कहानी मानव के विजयोल्लास की कहानी है. उन्होंने कहा, “मैं कबीर खान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. ‘बजरंगी भाईजान’ मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. मैं उनके साथ जुड़कर रोमांचित हूं.” रणवीर फिलहाल पदमावत की सफलता का लुफ्त उठा रहे हैं और उनकी आनेवाली फिल्मों में ‘गुली ब्याय’ और ‘सिम्बा’ शामिल है.

रणवीर ने आगे कहा, मेरे वर्तमान काम में मुझे अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है और देश में बेहतरीन फिल्म निर्माताओं के साथ से एक अच्छी फिल्म का निर्माण होगा. इस वजह से अभी मैं एक बहुत ही अमीर रचनात्मक चरण से गुजर रहा हूं और मुझे अच्छा महसूस हो रहा है. 83 की कहानी वर्ल्ड कप की है और उस वक्त कपिल देव की कैप्टेंसी में भारत ने फाइनल्स में वेस्टइंडीज को हराया था. यह सिर्फ भारत में युवाओं के लिए क्रिकेट का महत्व ही नहीं बल्कि दुनिया में भी भारत को गौरवान्वित करने का अवसर था, जिसके बाद पूरी दुनिया की नजर भारत पर थी.

SI News Today

Leave a Reply