शिवसेना ने वैलेंटाइन डे के विरोध में की लाठियों की पूजा…


यूपी के मुजफ्फरनगर में शिवसेना ने वैलेंटाइन डे के विरोध में लट्ठ पूजन किया है। इन लोगों का कहना है कि जो कोई भी वैलेंटाइन डे मनाता पकड़ा गया हम इन्हीं लाठियों से उसकी खातिरदारी करेंगे। बता दें कि बुधवार 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है। इस दिन मॉल, रेस्टोरेंट और पार्कों जैसे तमाम सार्वजनिक जगहों पर कपल्स को एक साथ देखा जाता रहा है। शिवसेना की मुजफ्फरनगर इकाई ने ऐसा करने वालों को नसीहत देते हुए कहा है कि अगर कोई इस तरह से पाया गया तो वो पिटने के लिए तैयार रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लट्ठ पूजन करने वालों शिवसैनिकों का कहना है कि, ‘वैलेंटाइन डे भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। हम अपनी संस्कृति को इस तरह से बर्बाद नहीं होने देंगे। इन लोगों का ये भी कहना है कि प्रेम के इजहार के लिए साल के 365 दिन हैं फिर इस दिन का क्या औचित्य है।’

मुजफ्फरनगर में वैलेंटाइन डे के विरोध में लट्ठ पूजन करने वाले शिवसैनिकों का ये भी कहना है कि इस दिन कुछ मनचले किस्म के लोग लड़कियों का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। ऐसे लोग लड़कियों को बहला फुसला कर उनके साथ अश्लील हरकतें करते हैं। वैलेंटैाइन डे का विरोध करने वाले शिवसैनिकों ने मीडिया से ये भी कहा कि वैलेंटाइन डे की आड़ में लव जिहाद को भी बढ़ावा मिल रहा है।

रविवार को वैलेंटाइन डे विरोध में इन शिवसैनिकों ने लट्ठ पूजन का कर्यक्रम रखा। लट्ठ पूजन के बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने धमकी देते हुए वैलेंटाइन डे ना मनाने की हिदायत दी है। इन लोगों ने खुली चुनौती दी है कि जो कोई भी वैलेंटाइन डे मनाता दिखेगा उन्हें इन्हीं लाठियों से पीटा जाएगा।

Please Write Your Comments Below

Previous निराश फैंस ने सोशल मीडिया पर फिनिशर पर उठाए सवाल! कही ये बात...
Next यहाँ चाय के साथ पकौड़ों का लुत्फ उठाते नजर आए राहुल गांधी, देखिये...