Monday, March 25, 2024
featured

अनुष्का शर्मा ‘परी’ के नए पोस्टर में डरी हुईं आ रहीं नजर, देखिये…

SI News Today

अनुष्का शर्मा फिल्म ‘परी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अनुष्का शर्मा की फिल्म परी का नया पोस्टर रिलीज हो गया है, इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। फिल्म का ट्रेलर 16 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का हाल ही में एक नया टीजर रिलीज किया गया था जिसमें वह बेहद डरावने अंदाज में नजर आ रही थीं। फिल्म के टीजर को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, टीजर पर कमेंट कर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने डरावना रिएक्शन दिया था। अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

फिल्म परी अपने नाम से बिल्कुल है। फिल्म के नए पोस्टर में अनुष्का शर्मा बेहद डरी हुई नजर आ रही हैं। पोस्टर पर परी-नॉट ए फेरीटेल लिखा हुआ है। फिल्म के पोस्टर को अनुष्का के फैंस लाइक करने के साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कुछ लोगों ने कहा, ”फिल्म परी का इंतजार है।” वहीं कुछ लोगों ने लिखा, ”2 मार्च का इंतजार नहीं होता, लव इट।” मैं कुछ लोगों ने कमेंट कर लिखा, ”वह फिल्म परी के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के 2 टीजर और 3 पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। टीजर और पोस्टर में अनुष्का का अंदाज रोगटें खड़े कर देने वाला है। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा फिल्म जीरो को लेकर भी बिजी हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने जीरो के सेट से एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें अनुष्का और कैटरीना रिक्शे की सवारी करती नजर आ रही हैं और शाहरुख खान रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply