Sunday, March 24, 2024
featured

कानपुर: सपना चौधरी के शो में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़…

SI News Today

कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बनी हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने डांस शो की वजह से सुर्खियों में हैं. एएनआई की एक खबर के मुताबिक कानपूर में सपना के एक शो के दौरान खूब बवाल हुआ और भगदड़ भी मच गई. बताया जा रहा है कि ये सपना का ये डांस शो कानपुर स्थित बृजेन्द्र स्वरुप पार्क में था. दो गाने तक तो स्थिति सामान्य रही. लेकिन जैसे ही सपना ने अपने मशहूर गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल…गाने पर डांस करना शुरु किया, भीड़ बेकाबू हो गई. लोगों ने हंगामा और हूटिंग शुरू कर दी. चौथे-पांचवें गाने तक सपना ने खुद माइक पकड़कर लोगों को शांत रहने के लिए अपील की.

सपना के डांस शो में भीड़ हुई बेकाबू
आयोजकों ने सपना को बचाकर किसी तरह मंच से नीचे उतारा. पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया.जैसे ही सपना नीचे आई पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज शुरु कर दिया और इसके बाद सपना को अपने कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा. उत्पाती लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. जिसे जहां जगह मिली, भाग खड़ा हुआ. कार्यक्रम को बीच में ही खत्म करना पड़ा.

भीड़ ने ना सिर्फ वहां पर जमकर हंगामा किया बल्कि लोग बचाव करने के लिए कुर्सियों को इधर उधर फेंकने लगे और देखते ही देखते वहां पर भगदड़ मच गई. इतना ही नहीं लोग बेरीकेडिंग तोड़कर अंदर घुसने लगे और इस दौरान कई लोगों को चोटें भी आई.

SI News Today

Leave a Reply