Tuesday, March 26, 2024
featuredमहाराष्ट्र

थूक चटवाने का अपमान नहीं सह पाया कासिम शेख, किया सुसाइड…

SI News Today

मुंबई में थूक चाटने को मजबूर किए गए एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने खौफनाक कदम उठाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने आत्महत्या की वजह बताते हुए आरोपियों के नाम भी लिखे. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. मृतक कासिम शेख के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसे बाद में परिवार को सौंप दिया जाएगा.

कासिम पर चार लोगों ने किया था हमला
चार व्यक्तियों द्वारा हमला किए जाने और इनमें से एक आरोपी के जूते पर थूक चाटने के लिए मजबूर किए जाने के बाद 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर यहां खुदकुशी कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार रात में दक्षिण मुंबई के कफ परेड इलाके में एक बाजार के नजदीक चार लोगों ने कासिम शेख पर हमला किया. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान एक आरोपी ने अपने जूते पर थूक दिया और शेख को इसे चाटने को मजबूर किया.

अपमान का बोझ नहीं सह सका कासिम
अधिकारी ने बताया कि शेख ने हमलावरों के चंगुल से खुद को छुड़ाया. लेकिन अपमान का बोझ सहन नहीं कर पाने के कारण उसने शनिवार सुबह में कफ परेड इलाके में स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शेख के घर से एक कथित सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें उसने चारों हमलावरों का नाम लिया और इस कदम के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है.

चारों आरोपी गिरफ्तार
अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने इस्माईल शेख (47), अकबर शेख (35), करिया पावसे (35) और अफजल कुरैशी (44) को शनिवार को शाम में गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की एक जांच की जा रही है.

SI News Today

Leave a Reply