Friday, March 29, 2024
featured

रणवीर सिंह की पद्मावत का जलवा कायम! जानिए अबतक की कमाई…

SI News Today

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection: संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म तीन हफ्तों से सिनेमाघरों में काबिज है और शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म का शुक्रवार तक का बिजनेस 239 करोड़ 50 लाख रुपए हो चुका था। फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में हैं और शाहिद कपूर ने राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म का अब तक का बिजनेस शानदार रहा है।

हालांकि क्योंकि फिल्म की मेकिंग और एडिटिंग में कुल 210 करोड़ रुपए का खर्च आ चुका है तो ऐसा माना जा रहा है कि प्रॉफिस स्लॉट में आने के लिए इसे कम से कम 300 करोड़ का बिजनेस करना चाहिए। देखना यह होगा कि फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस कितना रहता है। फिल्म के बारे में बता दें कि यह अब तक के बिजनेस के हिसाब से शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। दीपिका पादुकोण की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड हालांकि यह अब तक नहीं तोड़ पाई है।

मालूम हो कि शाहरुख खान के साथ आई दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म मेकिंग के वक्त से ही विवादों में रही है और जयपुर में इसकी शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली पर हमला हो गया था। सेट पर तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं भी कई बार हुईं। फिल्म विवादों के एक लंबे दौर से गुजरी और आखिरकार इसे सुप्रीम कोर्ट ने देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज करने की अनुमति दे दी।

SI News Today

Leave a Reply