Wednesday, April 17, 2024
featured

जब मंदिरा बेदी ने चैलेंज पूरा करने के लिए साड़ी में किए पुश अप्स…

SI News Today

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पिछले काफी सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में आती रहती हैं. 45 की उम्र में भी वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडिये में वह साड़ी में पुश अप्स करती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, कपड़े कैसे भी हों लेकिन काम के वक्त काम पूरा होना चाहिए. दरअसल, यह वीडियो एक ईवेंट का है, जिसमें मंदिरा ने शिरकत की थी और ईवेंट में एक होस्ट ने उन्हें चैलेंज किया और उन्होंने बिना कुछ सोचे अपना चैलेंज पूरा किया. वह साड़ी में भी बखूबी पुशअप्स करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने साबित कर दिया कि जब काम करना होता है तो कपड़े कैसे भी हो उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए.

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है. वह इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट के भी कई वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस उम्र में भी जिस तरह मंदिरा बेदी इंडस्ट्री की एब्स गर्ल बनकर उभरी हैं शायद ही यह टैग किसी और एक्ट्रेस ने अपने नाम किया हो. मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके एब्स और फिटनेस वाकई हैरान करती है.

SI News Today

Leave a Reply