योगी ने कहा- प्रदेश में बीजेपी सरकार आने के बाद नहीं हुआ दंगा, नियंत्रण में है कानून व्यवस्था…


लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को 2 दिवसीय दौरे पर त्रिपुरा पहुंचे। सोमवार को योगी आदित्यानाथ ने यहां कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया। मंगलवार को योगी आदित्यनाथ ने कहा, “यूपी में कानून व्यवस्था नियंत्रण में है। महिलाओं के खिलाफ अपराध न्यूनतम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी के 10 महीने के कार्यकाल में दंगों की सूचना नहीं मिली है और राज्य में कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है।”

-सोमवार को योगी आदित्यनाथ ने कहा, “त्रिपुरा राज्य में विपरीत परिस्थिति होते हुए भी आप सभी ने राष्ट्रीयता, विकास और सुशासन के लिए बीजेपी का समर्थन करने का निर्णय लिया है उसके लिए मैं आप सभी का हार्दिक अभिनंदन करता हूं।”
– योगी ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, वामपंथी सरकार त्रिपुरा के विकास और सुशासन में सबसे बड़ी बाधक है| त्रिपुरा देश के विकसित राज्यों में हो उसके लिए में त्रिपुरावासियों से अनुरोध करूंगा कि आप बीजेपी को वो करें।
-उन्होंने कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता। यहां की सरकार लुटेरी सरकार है। कम्यूनिस्ट नहीं चाहेंगे कि यहां विकास हो। विकास होगा तो इनके लूट का धंधा खत्म हो जाएगा।
– उज्ज्वला योजना के तहत हर गरीब के घर मुफ्त एलपीजी गैस कनेक्शन पहुंच चुका होता लेकिन वामपंथी सरकार ने नहीं पहुंचने दिया। यहां की सरकार गरीब को जान बूझकर गरीब बनाये रखना चाहती है।

त्रिपुरा में 18 फरवरी को है वोटिंग
– आपको बता दें कि त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव के लिए 18 फरवरी को वोटिंग होनी है। जबकि 3 मार्च को रिजल्ट आएंगे। त्रिपुरा में पिछले तीन दशक से वामपंथी सत्ता पर काबिज हैं।

दो दिन में करेंगे 7 चुनावी रैलियां
– मुख्यमंत्री योगी सोमवार को सुबह लखनऊ से अगरतला के लिए रवाना हुए हैं। मुख्यमंत्री को पहले 11 और 12 फरवरी को त्रिपुरा में रहना था। बाद में 13 फरवरी को जाने का कार्यक्रम तय हुआ था। सीएम योगी यहां करीब 7 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे इसके साथ वो मंदिरों में पूजा भी करेंगे औरकई रोड शो कर बीजेपी के पक्ष में समर्थन जुटाएंगे।

Please Write Your Comments Below

Previous लखनऊ में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, एक साथी फरार...
Next पाक सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ पर लगाई रोक...