Sunday, March 24, 2024
featured

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अब करेंगी भोजपुरी फिल्‍मों में काम…

SI News Today

बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। खबर के मुताबिक, मल्लिका जल्द ही एक भोजपुरी फिल्म के गानों के लिए शूटिंग शुरू करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका ने कहा कि उनके लिए भाषा नहीं, काम मायने रखता है। उनके लिए भाषा कोई सीमा नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने दुनिया के सुपरस्टार जैकी चैन के साथ भी काम किया है। हालांकि, उन्होंने फिल्म के नाम का खुलासा अब तक नहीं किया है।

मल्लिका ने कहा कि भोजपुरी काफी मीठी भाषा है और यह इंडस्ट्री दिन-ब-दिन आगे बढ़ रही है। इसका एक अपना दर्शक वर्ग है। मुझे जब इसमें काम करने का मौका मिला तो मैंने यह ऑफर स्वीकार कर लिया। मल्लिका ने कहा कि उनके लिए यह जरूरी है कि दर्शकों को उनका काम पसंद आए। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि यह पहली बार होगा कि मल्लिका शेरावत किसी भोजपुरी फिल्म में नजर आएंगी। यह भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों के बीच उत्‍सुकता और रोमांच पैदा करने वाला होगा।

जहां तक उनकी बॉलीवुड फिल्मों की बात है तो वह आखिरी बार फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ और ‘जीनत’ में नजर आई थीं। मल्लिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘मर्डर’ से की थी। साल 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में मल्लिका ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद इस तरह के सीन वाली उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं और एक वक्त ऐसा भी आया कि मल्लिका को हॉलीवुड में काम करने का मौका मिला। हालांकि, इसके बाद धीरे-धीरे उनका करियर नीचे जाने लगा।

SI News Today

Leave a Reply