Friday, April 19, 2024
featured

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताया नए शो का नाम, फैंस ने पूछी ये बात…

SI News Today

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से अपने नए शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही शो का टीजर भी जारी किया गया था लेकिन तब शो के नाम का खुलासा नहीं किया गया था। वहीं अब कपिल ने अपने शो के नाम का खुलासा कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शो के नाम से पर्दा उठाया। कपिल ने इंस्टाग्राम अपने शो की एक फोटो शेयर की है। उनके नए शो का टाइटल ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ रखा गया है। यह शो सोनी टीवी पर आएगा। कपिल द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर जहां उनके फैन्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। वहीं कुछ इंस्टा यूजर्स ने उन्हें इस फोटो पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी के लिए फेमस कपिल के फैन्स टीवी पर उनकी वापसी का इंतजार पिछले काफी समय से कर रहे थे। वहीं जब से कपिल के नए शो के बारे में चर्चा हुई है तब से सब उनके शो के नाम को जानना चाहते थे।

वहीं कपिल ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर शो के टाइटल का खुलासा किया। इस फोटो में कपिल गिफ्ट्स से भरी ट्रॉली के साथ दिख रहे हैं। इस पर ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लिखा हुआ है। इससे पता चल रहा है कि शो का नाम यही रखा गया है। वहीं इस फोटो को अब तक करीब लगभग पांच लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

कपिल के इस पोस्ट पर जहां उनके फैन्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने उन्हें इस फोटो पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने पूछना शुरू कर दिया है कि, ‘उनका ये तो बता दो शो कब बंद होगा? क्योंकि वह शो शुरू कर के बंद कर देते हैं’। कुछ लोगों का कहना है कि, ‘कपिल शर्मा तुम पहले शो लाते हो फिर जब आदत लग जाती है तब बंद कर देते हो’। वहीं कुछ इंस्टा यूजर्स ने ‘कपिल को लोगों की रिस्पेक्ट’ करने की सलाह भी दे डाली है। बता दें कपिल शर्मा का पिछला शो द कपिल शर्मा शो पिछले साल उनकी तबीयत खराब होने के बाद बंद कर दिया गया था। वहीं अब वह एक बार फिर अपने नए शो से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply