Thursday, April 25, 2024
featured

Pari Trailer: धड़कनें बढ़ा देगा अनुष्का शर्मा ये का लुक, देखिये….

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी – नॉट ए फेयरी टेल’ का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। 1 मिनट 34 सेकंड के इस वीडियो में आपको फिल्म की स्टोरीलाइन के बारे में अच्छा- खासा आइडिया मिल जाएगा। 2 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के ट्रेलर को क्लीन स्लेट फिल्म्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। फिल्म की कहानी आम तौर पर बॉलीवुड में बनने वाली हॉरर फिल्मों से हट कर है। दर्शकों को डराने के लिए बेमतलब का सस्पेंस और सीक्वेंस ट्रेलर में नजर नहीं आता है।

क्लीन स्लेट फिल्म्स अनुष्का शर्मा का ही प्रोडक्शन हाउस है और इसकी यह तीसरी फिल्म है। इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘एनएच-10’ और ‘फिल्लौरी’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही है। ‘परी – नॉट ए फेयरी टेल’ अनुष्का शर्मा की पहली हॉरर मूवी है। इसके अच्छा बिजनेस करने की उम्मीदें हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा का मेकअप और फिल्म का ग्राफिक्स वर्क कमाल का है। इसकी तारीफ टीजर रिलीज होने के वक्त से ही हो रही है। फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो अनुष्का शर्मा एक लड़के को लावारिस हालत में मिलती हैं और उन्हें वह लड़का अपने घर ले आता है। अपनी मां के विरोध के बावजूद वह उसे अपने घर में रखता है, लेकिन धीरे-धीरे उसे पता चलता है कि वह असल में एक आफत को अपने घर ले आया है। ट्रेलर में अनुष्का के लुक्स की बात करें तो ज्यादातर जगहों पर आपको वही सब देखने को मिलेगा, जो आपको टीजर में दिखेगा।

SI News Today

Leave a Reply