Thursday, March 28, 2024
featured

रणवीर सिंह ने इस कलाकार को बताया ‘सेक्स पैंथर’, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पिछले कुछ समय से अपनी हिट फिल्म पद्मावत के लिए चर्चा में हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के रूप में नजर आए थे। वह फिल्म में रानी पद्मावती के दीवाने के रूप में दिखे हैं। वहीं इस फिल्म में एक किरदार ऐसा भी था जो अलाउद्दीन खिलजी का दीवाना था। वह था मलिक कफूर जो खिलजी का गुलाम था। इस किरदार को एक्टर जिम सरब ने निभाया था। फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के बीच की केमिस्ट्री के बाद जिम और रणवीर की केमिस्ट्री की भी जमकर चर्चा रही है। वहीं अब रणवीर जिम पर किए एक कमेंट की वजह से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर जिम को सेक्स पैंथर कह दिया है।

भंसाली की इस फिल्म में जहां रणवीर सिंह को उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लिए सराहना मिल रही है। वहीं दर्शकों को जिम सरब की भी एक्टिंग काफी पसंद आई है। फिल्म में अलाउद्दीन के प्रति मलिक कफूर की दीवानगी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

हाल ही में जिम ने फिल्म से जुड़ी एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। उस फोटो पर रणवीर सिंह ने भी कमेंट करते हुए ‘सेक्स पैंथर’ लिखा। उनके इस कमेंट पर जिम ने भी स्माइली वाला कमेंट किया है। साथ ही एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी इस पर विंक (आंख मारने) वाला इमोजी इस्तेमाल किया है। वहीं अब रणवीर के इस कमेंट से दर्शकों को फिल्म में दोनों की कमेस्ट्री याद आने लगी है। फैन्स दोनों के लिए अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

रणवीर और जिम पर फिल्माया गया गाना बिंते दिल भी काफी हिट हो रहा है। बता दें जिम इससे पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर स्टारर हिट फिल्म नीरजा में भी नजर आ चुके हैं। वह इस फिल्म में निगेटिव रोल में थे। इस फिल्म में भी जिम की परफॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जिम सरब बहुत जल्द एक बंगाली फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। वहीं रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

SI News Today

Leave a Reply