Friday, April 19, 2024
featured

सलमान खान ने फिल्म लवरात्रि का पोस्टर किया रिलीज़…

SI News Today

वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया है। सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म इसी साल 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म का नाम है ‘लवरात्रि’ और इसका प्रोडक्शन सलमा खान ने किया है। फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लीड रोल में हैं और एक्ट्रेस वारिना हुसैल फीमेल लीड रोल में हैं। जहां तक बात फिल्म के निर्देशन की है तो अभिराज मिनावाला ने फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संभाली है।

फिल्म क्योंकि एक रोमांटिक फिल्म है तो इसके पोस्टर को भी वैसा ही बनाने का प्रयास किया गया है। हालांकि सलमान खान की इससे पिछले फिल्म ‘हीरो’ भी एक रोमांटिक लव स्टोरी थी लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी इसलिए इस फिल्म की परफॉर्मेंस को लेकर भी अभी प्रश्न चिह्न हैं। याद को कि फिल्म की एक्ट्रेस वारिना हुसैन के बारे में सोशल मीडिया पर सलमान ने बहुत ही नाटकीय अंदाज में ऐलान किया था। उन्होंने पहले एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे लड़की मिल गई।

बाद में उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए लड़की मिल गई है। सलमान ने लिखा- चिंता करने की कोई बात नहीं है। आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि के लिए लड़की मिल गई वारिना। तो डोन्ट वरी बी हैप्पी। वारिना पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल प्ले करने जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने मॉडलिंग की है और कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है। डेयरी फिल्म वाला उनका विज्ञापन खूब पसंद किया गया था अब देखना यह होगा कि फिल्म में दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं।

SI News Today

Leave a Reply