Friday, April 12, 2024
featured

ईशान खट्टर की फिल्‍म ‘बियॉन्‍ड द क्‍लाउड्स’ दुनिया भर में एक ही दिन होगी रिलीज…

SI News Today

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर की पहली फिल्‍म ‘बियॉन्‍ड द क्‍लाउड्स’ के ट्रेलर के बाद अब इस फिल्‍म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्‍म अब दुनियाभर में एक ही दिन यानी 20 अप्रैल को रिलीज होगी. यह फिल्‍म ऑस्‍कर पुरस्‍कार विजेता और प्रसिद्ध ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्‍म है. यह उनकी पहली ऐसी फिल्‍म है जो भारतीय पृष्ठभूमि पर बनी है. ईशान खट्टर के साथ ही इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस मालविका मोहनन नजर आने वाली हैं. जी स्टूडियोड के व्यापार प्रमुख सुजॉय कुट्टी ने कहा, भारत की तरह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई गुना मांग बढ़ गई है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम ऐसे मशहूर और सम्मानित फिल्म निर्माता माजिद मजीदी की फिल्म दुनियाभर में सिंगल विंडो रिलीज कर रहे हैं.

फिल्‍म की पृष्‍ठभूमि मुंबई की झुग्‍गी बस्तियों में पलने वाले एक लड़के की है. वह झुग्‍ग‍ियों में रहता है लेकिन उसके सपने काफी बड़े हैं. इन्‍हीं सपनों को पूरा करने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार है. आप भी देखें ईशान खट्टर की इस फिल्‍म का ट्रेलर.

बता दें कि यह फिल्‍म पहले 23 मार्च को रिलीज होने वाली थी. लेकिन इस साल बदली कई फिल्‍मों की रिलीज डेट की तरह इस फिल्‍म की भी रिलीज डेट अब बदल चुकी है. यह फिल्‍म अब दुनियाभर में 20 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्‍म के अलावा ईशान अपनी पहली बॉलीवुड फिल्‍म ‘धड़क’ की शूटिंग कर रहे हैं. करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बन रही यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ का रीमेक है. इस फिल्‍म में ईशान के साथ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी खट्टर नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply