Thursday, March 28, 2024
featured

शाहिद कपूर का बर्थडे! मीरा और बेटी मीशा के साथ इस तरह करेंगे सेलिब्रेट…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। शाहिद ने हाल ही में उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग शुरु की है। कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग से कुछ दिनों की छुट्टी लेने जा रहे हैं। इसके पीछे का कारण है शाहिद कपूर का बर्थडे। 25 फरवरी को शाहिद कपूर 37 साल के हो जाएंगे और इस खास दिन को वह पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ मनाएंगे। खबरों के अनुसार, शाहिद, मीरा और मीशा से मिलने के लिए दिल्ली गए हैं जबकि मीरा और मीशा पहले से ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। कहा जा रहा है कि शाहिद के जन्मदिन के मौके पर अमृतसर में रिवर टॉउन के पास ब्यास में सतसंग का हिस्सा बनेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने वैलेंटाइन डे को मिस कर दिया, लेकिन शाहिद कपूर ब्यास में सतसंग में शामिल होने की परपंरा को कायम रखना चाहते हैं। शाहिद कपूर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग से समय निकाला है। हाल ही में मीरा राजपूर को बेटी मीशा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। मीरा राजपूत पहले दिल्ली में अपने घर जाएंगी और शाहिद कपूर भी मीरा को ज्वाइन करेंगे। इसके बाद मीरा और शाहिद ब्यास के लिए निकलेंगे।

शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ एक कोर्ट रुम ड्रामा है जिसमें बिजली बचाने का संदेश दिया गया है। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ यामी और श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। शाहिद कपूर फिल्म ‘पद्मावत’ में अपने अभिनय को लेकर सुर्खियों में रहे। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ में रावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आएं। फिल्म में शाहिद और दीपिका के बीच की केमेस्ट्री को दर्शकों ने सराहा।

SI News Today

Leave a Reply