Thursday, March 28, 2024
featured

विकास गुप्ता के साथ काम करने से शिल्पा शिंदे ने किया इनकार…

SI News Today

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले को हुए 4 हफ्ते से ज्यादा वक्त बीत चुका है, लेकिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियों में हैं। शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के बीच होने वाली खट्ठी-मीठी नोकझोंक को दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया। शो में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता भी आपस में लड़ते हुए नजर आ चुके हैं। शो में एक टास्क के दौरान शिल्पा ने विकास के साथ काम करने का वादा किया था, हालांकि अब शिल्पा शिंदे ने विकास के साथ काम करने से इनकार कर दिया है। शिल्पा का कहना है कि मैंने शो में साथ काम करने का वादा किया था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अब मैं विकास के साथ काम कर सकूंगी।

बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया था, जिसमें विकास गुप्ता को अपनी फेवरेट टी-शर्ट को खराब करना था। विकास के ऐसा करने से शिल्पा शो में एक हफ्ते के लिए सुरक्षित हो जाती। विकास ने टी-शर्ट खराब करने के साथ ही शिल्पा ने वादा लिया था कि वह विकास के साथ काम करेंगी।

रिपोर्ट के अनुसार, विकास के साथ काम करने को लेकर शिल्पा ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि मैं विकास के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। मुझे पता है कि मैंने उन्हें हां कहा था,यह उस समय की सच्चाई थी। लेकिन बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद मुझे पता चला कि वह एक मास्टरमाइंड है।” जब विकास गुप्ता से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”यदि शिल्पा को लगता है कि वह मेरे पास साथ काम नहीं करना चाहती हैं तो यह उनकी पसंद है।” शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, अर्शी खान और पुनीश शर्मा शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे को कंटेस्टेंट सब्यसाची के जन्मदिन की पार्टी में भी एक साथ देखा गया था।

SI News Today

Leave a Reply