Friday, April 19, 2024
featuredदुनिया

लड़की ने बॉयफ्रेंड के किए टुकड़े! फिर रखे फ्रिज में, जानिए मामला..

SI News Today

रूस की 27 वर्षीय अनास्तासिया वनजीना नाम की महिला पर उसके प्रेमी को सेक्स गेम के दौरान जान से मारने और लाश के टुकड़े करने के आरोप लगे हैं। खबर के मुताबिक अनास्तासिया वनजीना ने अपने 24 वर्षीय प्रेमी दिमित्री सिंकेविच को ओरयोल स्थित अपने फ्लैट में बीडीएसएम सेक्स गेम के दौरान मार दिया और किचन की चाकू से उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। महिला ने प्रेमी की लाश से सिर अलग कर उसके गुप्तांग, गालों, अंगुलियों और पेट की आंतों को काटकर अलग किया और टुकड़ों को ठिकाने लगाने की कोशिश की। महिला ने प्रेमी की लाश के कुछ टुकड़े घर के बाहर रखे कूड़ेदान में फेंके, कुछ घर के फ्रिज में रखे और बाकी बचे हुए कसाईखाने की तरह घर अंदर हुक पर टांग दिए। शुरुआत में हत्या के लिए दोषी ठगराए जाने के डर से वनजीना ने पुलिस के सामने प्रेमी को मारने की बात से इनकार किया था लेकिन अब उसने उसकी मौत की वजह कबूल ली है।

जांचकर्ताओं ने बताया कि सिंकेविच की मौत बीडीएसएम सेक्स गेम के दौरान सांस अटकने से हुई। एक पड़ोसी ने उस खौफनाक मंजर को बयां किया जब उसने वनजीना के घर में उसके प्रेमी के लाश के टुकड़े कसाई वाले हुक में टंगे देखे। उसने कहा कि वह किसी तरह वह देख पाया। पड़ोसी ने बताया- ”उसका मांस हुक पर लटक रहा था, लेकिन उन्होंने (वनजीना ने) मुझे पास से देखने के लिए मना नहीं किया। उसके हाथ और पैर कूड़ेदान में पड़े थे, अंतड़ियों को पैक करने के बाद फ्रिज में रखा गया था, फलैट में कई जगह अंगुलियां बिखरी पड़ी थीं।” अनास्तासिया वनजीना जिस वक्त प्रेमी के लाश के टुकड़े कर रही थी, उस वक्त उसकी बहन सेनिया का फोन आया था, उसने पूछा था कि वह क्या कर रही है? वनजीना ने जवाब दिया कि वह प्रेमी के शरीर के टुकड़े कर रही है। यह सुनकर सेनिया ने अपने पिता को फोन किया जो कि पुलिस में हैं। उन्होंने अथॉर्टी को इस बारे में अलर्ट किया।

इससे पहले वनजीना की शादी के बाद उसके पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद उसे डेढ़ साल के लिए मनोरोग अस्पताल में भेजने की सजा दी गई थी, लेकिन फिर रिहा कर दी गई। अब मामले की जांच चलने के दौरान अदालत ने उसका मनोरोग परीक्षण कराने के लिए के लिए आदेश दिया है। पड़ोसियों ने बताया कि वनजीना और उनके प्रेमी यातना देकर किए जाने वाले सेक्स गेम के फैन थे और वे हर हफ्ते फ्लैट में नंगा नाच करते थे, वहां से काफी शोर आता था। उनके सोशल मीडिया अकाउंट से शैतानों की तस्वीरें मिली है। वनजीना के स्कूल के साथियों ने बताया कि वह बचपन से ही कुछ अजीब थी।

SI News Today

Leave a Reply