Thursday, March 28, 2024
featured

मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की धीमी शुरुआत…

SI News Today

Aiyaary Box Office Collection Day 1: नीरज पांडे निर्देशित फिल्म ‘अय्यारी’ पाकिस्तान में बैन हो गई है। जहां तक बात फिल्म के पहले दिन के बिजनेस की है तो इसके पहले दिन 4.5 करोड़ का बिजनेस करने का अनुमान है। भारत में पहले दिन 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मनोज बाजपेई, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे सितारों से सजी यह इस फिल्म के बारे में ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि फिल्म पहले दिन में तकरीबन 4.5 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। जहां तक बात पहले वीकेंड की है तो फर्स्ट वीकेंड में फिल्म के 15 करोड़ का बिजनेस कर लेने की उम्मीद है। हालांकि आधिकारिक आंकड़े आने अभी बाकी हैं।

फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब और अन्य सोशल नेटर्किंग साइट्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था हालांकि क्रिटिक्स ने फिल्म को उतना प्यार नहीं दिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को कुल 2 स्टार दिए हैं और इसे निराशाजनक बताया है। फिल्म को भारत में 1754 स्क्रीन्स मिली हैं और अन्य देशों में इसे 396 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस तरह फिल्म को देश-दुनिया में कुल 2150 स्क्रीन्स मिली हैं जिन पर प्रति दिन 6330 शो प्रतिदिन चलाए जाएंगे।

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा मेजर जय बख्शी का किरदार निभा रहे हैं और मनोज बाजपेई कर्नल अभय सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी मुख्य रूप से मेजर जय बक्शी के की कहानी है जो कि DSD (डाटा एंट सिस्टम डायग्नोस्टिक) यूनिट का हिस्सा हैं। काम के दौरान जय को एक दिन अपने ही विभाग के बारे में ऐसी चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगती है जिसके बाद वह अचानक गायब हो जाता है।

SI News Today

Leave a Reply