Friday, March 29, 2024
featured

अब एक्शन अवतार में दिखेंगी एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोनी, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोनी अपने मशहूर इंटरनेशनल शो मैन वर्सेज वाइल्ड को लेकर चर्चा में हैं। शो को सनी होस्ट करते हुए नजर आएंगी। शो की शूटिंग भी शुरु हो गई है। इसके साथ ही सनी अपनी अपकमिंग फिल्म तेलगू फिल्म ‘वीरमादेवी’ की शूटिंग भी कर रही हैं। इस बात की जानकारी खुद सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी। फिल्म में सनी एक राजकुमारी योद्धा के किरदार में नजर आएंगी, जिसके लिए उन्हें एक्शन सीन भी शूट करने होंगे। हाल ही में सनी चेन्नई पहुंची थी जहां पर वह घुड़सवारी को सीखेंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी ने कहा, ”मुझे हमेशा से चुनौती भरे प्रोजेक्ट्स को करने में मजा आता है और फैंटसी एक्शन फिल्म है। मेरा चरित्र एक मजबूत और स्वतंत्र महिला का है। सनी अपनी फिल्म के लिए घुड़सवारी सीख रही हैं। इस फिल्म में मुझे 50 से ज्यादा घोड़ों के साथ सीन शूट करना है जो बेहद चुनौतीपूर्ण है।”

सिर्फ सनी ही नहीं अपनी फिल्म के लिए कुछ नया सीख रही हैं। इसके पहले अभिनेत्री प्राची देसाई ने भी अपनी फिल्म ‘कोशा’ के लिए गिटार सीखा है। प्राची का कहना है कि वह हमेशा से गिटार सीखना चाहती थीं। फिल्म ‘कोशा’ की कहानी एक लड़की पर आधारित है, जो एक बैंड की सदस्य है और एल्कोहल की लत का शिकार है। फिल्म ‘कोशा’ निर्देशक अद्वैत और दिवंगत राज कवर के बेटे अभय द्वारा निर्मित फिल्म है।

रिपोर्ट के अनुसार, प्राची ने कहा, ”आप हमेशा हर फिल्म से कुछ न कुछ सीखते हैं और मैंने गिटार बजाना सीखा। मैं हमेशा से गिटार बजाना सीखना चाहती थी, लेकिन इसके पहले कभी मौका नहीं मिला।” प्राची को गिटार सीखने में केवल दो सप्ताह का समय लगा। प्राची ने अपना टैलेंट को सबसे पहले परिवार वालों को दिखाया। प्राची ने अपनी फैमिली को सरप्राइज देते हुए कजिन की शादी में गिटार बजाकर गाना गाया।

SI News Today

Leave a Reply