नवाजुद्दीन सिद्दिकी ही आखिर क्यों थे ‘ठाकरे’ के लिए शिवसेना की पहली पसंद…


पूर्व शिवसेना बाला साहब ठाकरे के किरदार के लिए नवाजुद्दीन सिद्दिकी ही उनकी पहली और आखिरी पसंद थे. ऐसा शिवसेना के सांसद और ‘सामना’ के संपादक संजय राउत ने कहा है. ये बात संजय राउत ने भारतीय कला महोत्सव के कार्यक्रम के दौरान कही.

बाल ठाकरे के लिए नवाजुद्दीन थे पहली और आखिरी पसंद
भारतीय कला महोत्सव कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे शिवसेना सांसद और ‘सामना’ के संपादक संजय राउत ने कहा है कि बाला साहब ठाकरे पर बनने वाली फिल्म के लिए पहली और आखिरी पसंद केवल नवाजुद्दीन सिद्दिकी ही थे. संजय राउत ने कहा कि, ‘पहले हमने ट्रेलर लॉन्च किया. इसे 24 घंटों के भीतर 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया. मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में इसमें और बढ़ोत्तरी होगी. अभी फिल्म को आधार मिल गया है और मैं समझता हूं कि समूचे विश्व के लोग इसकी सराहना करेंगे.’

सोनू निगम ने गाया इस फिल्म के लिए गाना
बाला साहब ठाकरे पर बनने वाली इस फिल्म के लिए सोनू निगम ने गाना गाया है. इस मौके पर सोनू निगम, महिमा चौधरी और लेसले लेविस भी मौजूद थे. सोनू ने कहा कि, ‘मैं समझता हूं कि बाल ठाकरे के किरदार के लिए जिस अभिनेता को चुना गया है वो हमारे देश के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं और जब किसी परिवार के सदस्य पर फिल्म बनती है तो उसे अलग स्तर का दर्जा मिलता है. शिवसेना के सदस्य इसलिए इस फिल्म का विरोध नहीं करेंगे क्योंकि इस फिल्म को सेना ने ही बनाया है.’ आपको बता दें कि, अभिजीत पानसे के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ 23 जनवरी 2019 को रिलीज की जाएगी.

Previous मनाली में क्या कर रहे हैं एक्टर टाइगर श्रॉफ, जानिए वजह...
Next इस फिल्म से होने वाला है ऋतिक की ‘सुपर 30’ मुकाबला, जानिए रिपोर्ट...