Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

लड़की से मिलने गए युवक को पीटा और बाइक जलाई, जानिए मामला…

SI News Today

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार (16 फरवरी) को लड़की से मिलने गए एक युवक की मोहल्ले वालों ने धुनाई कर दी और उसकी बाइक को आग लगा दी। जिस लड़के की पिटाई हुई वह अल्पसंख्यक समुदाया का बताया जा रहा है, इसलिए इलाके में किसी तरह के सांप्रदायिक तनाव की आशंका को देखते हुए पुलिस ने फौरन कार्रवाई की। पुलिस पीटे गए युवक को अपने साथ ले गई और आरोपियों की धरपकड़ में दबिश दे रही है। इस पूरी घटना का एक वीडियो ईटीवी भारत यूपी नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो में सड़क किनारे एक बाइक सुलगी हुई दिखाई देती है। लोगों का हुजूम उमड़ा दिखाई देता है। पीटा गया युवक भी पुलिस की गाड़ी में बैठकर जाता हुआ दिखता है। घटना के बाद मोल्लहे में अफरा-तफरी दिखाई देती है। मोहल्ले की औरतें लड़का और लड़की के बीच में संबंध होने की बात कहती हैं।

पुलिस ने मीडिया को बताया कि जिस वक्त लड़की के घर लड़का पहुंचा तो मोहल्ले वालों को इसकी भनक लग गई। उस वक्त घर में परिवार के सात-आठ लोग थे। लड़की कॉलसेंटर में करती थी, उसके साथ लड़का भी वही काम करता था। लड़का मिलने आया था और सभी लोग बैठकर चाय पी रहा थे, तभी मोहल्ले के कुछ लोगों दरवाजा खटखटाया और लड़के के बारे में पूछने लगे। इसके बाद मोहल्ले के कुछ लड़कों ने लड़की के घर आए लड़के पर हाथ साफ कर दिया और बाहर खड़ी उसकी मोटरसाइकिल में आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल में आग लग ही पाई थी, जिसे बुझा दिया गया।

पुलिस ने बताया कि मोहल्लेवालों ने लड़के को संदिग्ध आदमी समझकर पीट दिया, जबकि उन्हें कानून हाथ में न लेकर पुलिस के इत्तला करनी चाहिए थी। पुलिस ने कहा कि इस मामले जिन लोगों के नाम आए हैं, उनके खिलाफ पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस ने कहा कि मोहल्ले के लड़के ने कानून अपने हाथ में लेने का प्रयास किया है, अगर उन्हें संदेह था तो ये बात पुलिस को भी बताई जा सकती थी।, उसकी जांच हो जाती, सारे काम हो सकते थे, लेकिन इस तरह की गुंडागर्दी किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं होगी, इस पूरे प्रकरण में अभियुक्त पंजीकृत कराया जा रहा है, और जिन लोगों ने ये बदमाशी की है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply