Thursday, March 28, 2024
featured

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ को झेलना पड़ा पायरेसी का नुकसान, जानिए कमाई…

SI News Today

PadMan Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ का कुल कलेक्शन तकरीबन 65 करोड़ रुपए के हो गया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है हालांकि इसने उतना अच्छा बिजनेस नहीं किया जितने की उम्मीद की जा रही थी। एक हफ्ते में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने में नाकाम रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की पायरेटेड कॉपी को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया था और इसे तकरीबन 5000 बार शेयर भी किया जा चुका है।

फिल्म का कलेक्शन यदि विस्तार में बताएं तो फिल्म ने रिलीज डेट पर 10 करोड़ 26 लाख रुपए कमाए थे और शनिवार को 13 करोड़ 68 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने अब तक का सबसे ज्यादा 16 करोड़ 11 लाख रुपए का बिजनेस किया। सोमवार को फिल्म ने 5 करोड़ 87 लाख, मंगलवार को 6 करोड़ 12 लाख, बुधवार को 7 करोड़ 5 लाख और बुधवार-गुरुवार को क्रमशः 7 करोड़ 5 लाख व 3 करोड़ 78 लाख रुपए की कमाई की। दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को फिल्म ने 2 करोड़ 10 लाख रुपए कमाए जिसके बाद फिल्म कुल बिजनेस 64 करोड़ 97 लाख रुपए हो चुका था।

फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट की बात करें तो अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे फिल्म में अहम भूमिकाओं में हैं। राधिका आप्टे अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में हैं और सोनम कपूर फिल्म में एक एमबीए स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं जो अक्षय कुमार की मदद करती हैं। फिल्म की कहानी अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के एक शख्स की वास्तविक कहानी पर आधारित है। फिल्म सैनिटरी पैड्स के बारे में लोगों की झिझक खोलने के बारे में मैसेज भी देती है।

SI News Today

Leave a Reply