Monday, March 25, 2024
featuredदेश

वीडियो चैट कर रही MBA छात्रा प्रेमी से नाराज होकर लगाई फांसी…

SI News Today

हैदराबाद में एमबीए की एक छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में प्रेमी के साथ वीडियो कॉल के दौरान खुद को फंसी लगा ली। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार घटना शहर के कोम्पल्ली क्षेत्र के एक निजी हॉस्टल में शनिवार (17 फरवरी, 2018) देर रात की बताई जाती है। खबर के अनुसार हनीशा चौधरी अपने प्रेमी दक्षित पटेल के साथ मोबाइल पर वीडियो कॉल कर रही थी। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई, जिसपर उसने खुद को फांसी लगा लगी।

बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मृतका आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले की रहने वाली थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने लड़की का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है और आत्महत्या के पीछे के कारण की जांच शुरू कर दी है। अभी तक छात्रा के मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के चिकमंगलूर में कथित तौर पर हिंदूवादी संगठनों के उत्‍पीड़न से तंग आकर बीकॉम (प्रथम वर्ष) की छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली। तब पुलिस ने इस मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक स्‍थानीय नेता को गिरफ्तार किया। दरअसल छात्रा धन्‍यश्री ने व्‍हॉट्सएप ग्रुप पर मुस्लिमों को पसंद करने की बात कही थी। इसके बाद से हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता उनके पीछे पड़ गए थे। उत्‍पीड़न से तंग आकर धन्‍यश्री ने 6 जनवरी को जान दे दी थी।

SI News Today

Leave a Reply