Friday, March 29, 2024
featuredदेश

कांग्रेस विधायक के बेटे ने रेस्‍तरां में युवक पर किया हमला! केस हुआ दर्ज…

SI News Today

बेंगलुरु के एक कांग्रेस विधायक के बेटे द्वारा मारपीट और धमकाने का मामला सामने आया है। कांग्रेस MLA एनए हरीश के बेटे के खिलाफ मामूली सी बात पर एक युवक को बुरी तरह पीटने लिए केस दर्ज किया गया है। आरोपी पर पीड़ित युवक को अस्पताल में जाकर धमकाने का भी आरोप है। मामला बेंगलुरु के यूबी सिटी इलाके का है। यहां शनिवार की रात एक रेस्तरां में मामूली कहासुनी के बाद एनए हरीश के बेटे मोहम्मद नालापाड़ ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी।

मोहम्मद नालापाड़ के अलावा 10 अन्य लोगों के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है। मुख्य आरोपी मोहम्मद नालापाड़ खुद बेंगलुरु की यूथ कांग्रेस यूनिट का सदस्य है। इस घटना के मीडिया में आने के बाद कर्नाटक कांग्रेस ने एनए हरीश के बेटे मोहम्मद नालापाड़ को पद से बर्खास्त कर दिया है। पुलिस ने पीड़ित की पहचान विद्वत के रूप में की है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद नालापाड़ शनिवार की रात करीब 11.00 बजे पब पहुंचा। पीड़ित विद्वत वहां पहले से मौजूद था। मोहम्मद नालापाड़ और उसके साथियों ने विद्वत से ठीक से बैठने के लिए कहा। इस पर विद्वत ने उन्हें बताया कि उसके एक पैर में प्लास्टर लगा हुआ है, जिसके चलते वह इस तरह बैठा हुआ है। इसके बाद दोनों में कहासुनी शुरू हो गई और मोहम्मद नालापाड़ तथा उसके साथियों ने विद्वत की बेरहमी से पिटाई कर दी।

बता दें कि MLA एनए हरीश के बेटे मोहम्मद नालापाड़ को मई 2017 में बेंगलुरु यूथ कांग्रेस का महासचिव चुना गया। इसके साथ ही वह नालापाड़ ग्रुप ऑफ कंपनीज का एक्जिक्यूटिव डाइरेक्टर भी है।

SI News Today

Leave a Reply