Friday, March 29, 2024
featured

कैटरीना कैफ ने सनसेट के साथ शेयर की फोटो, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह हमेशा से काफी अलग लुग में दिखाई दे रही हैं. कैटरीना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वह सिंपल और खूबसूरत अवतार में नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने सनसेट लिखा है. तस्वीर में कैटरीना और सूरज दोनों ही इतने खूबसूरत लग रहे हैं कि आप कनफ्यूज हो जाएंगे कि पहले किसे देखूं.

कैटरीना कैफ ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, सनसेट… और तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि जैसे कि यह तस्वीर उन्होंने एक्सरसाइज के बाद ली हो. इसमें वह ट्रैक पैंट मं नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि कैटरीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे.

वहीं, कैटरीना इस वक्त शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ की भी शूटिंग कर रही हैं और यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलजी होगी. फिल्म से शाहरुख का लुक तो सबके सामने आ गया लेकिन कैटरीना और अनुष्का के लुक पर अब भी सस्पेंस बना हुआ और फिल्म में उनका क्या किरदार होगा इसका भी कोई खुलासा नहीं हुआ.

SI News Today

Leave a Reply