Friday, April 19, 2024
featured

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली 2 फिल्मों से भी कम रही इस फिल्म की कमाई…

SI News Today

Aiyaary Box Office Collection Day 2: मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘अय्यारी’ ने पहले दिन 3 करोड़ 36 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म का पहले दिन का बिजनेज बहुत ठंडा रहा। फिल्म ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली 2 फिल्मों (ए जेंटलमैन और इत्तेफाक) से भी हल्की ओपनिंग ली है। ‘ए जेंटलमैन’ ने पहले दिन 4 करोड़ 4 लाख रुपए की कमाई की थी और इत्तेफाक ने पहले दिन 4 करोड़ 5 लाख रुपए कमाए थे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा- फिल्म का पहले दिन का बिजनेस बहुत मंदा रहा है… शाम और रात के शोज में लोग फिर भी फिल्म देखने पहुंचे।

जहां तक फिल्म के आने वाले दिनों के बिजनेस की बात है तो तरण ने लिखा- शनिवार और रविवार का फिल्म का बिजनेस बहुत माइने रखेगा। फिल्म को हाल ही में पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था। आर्मी बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज बाजपेई के अलावा रकुल प्रीत, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी मुख्यतः मेजर जय (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और कर्नल अभय (मनोज बाजपेई) के इर्द-गिर्द ही घूम रही है।

कि आर्मी बैकग्राउंड पर बेस्ड है इसलिए म्यूजिक के मामले में आपको कोई झुमा देने वाला सॉन्ग देखने नहीं मिलेगा लेकिन निसंदेह फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक शानदार है। फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना शत प्रतिशत देने का प्रयास किया है लेकिन मनोज और नसीरुद्दीन शाह ने हमेशा की तरह जादू चला दिया है। नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जा रहा है और इसके पीछे वजह इसका भारतीय सेना पर आधारित होना बताया गया है।

SI News Today

Leave a Reply