Saturday, April 20, 2024
featured

जब पहली बार रानी मुखर्जी की पति आदित्य चोपड़ा से हुई थी मुलाकात, जानिए ख़ास बात…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पिछले अपनी फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर चर्चा में हैं। रानी मुखर्जी फिल्म में नैना माथुर नाम की एक टीचर के किरदार में नजर आएंगी। नैना को Tourette सिंड्रोम नामक एक बीमारी है जिसके कारण उसे बोलने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। रानी मुखर्जी हाल ही में नेहा धूपिया के शो बीएफएफ विद वोग्स का हिस्सा बनीं थीं। शो में रानी मुखर्जी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर करती हैं। चैट शो में रानी ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि पति आदित्य चोपड़ा से उनकी पहली मुलाकात में क्या हुआ था। रानी मुखर्जी बेटी आदिरा के जन्म के बाद फिल्म हिचकी से बड़े परदे पर कमबैक करने जा रही हैं। फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

चैट शो में रानी मुखर्जी डिजाइनर और अपने दोस्त सब्यसाची के साथ नजर आईं। शो में रानी ने आदित्य चोपड़ा के बारे में बात करते हुए कहा, ”कई फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद फाइनली ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ फिल्म को मैंने साइन किया और इसी फिल्म के सेट पर पहली बार मैं प्रोफेशनली तौर पर आदित्य से मिली और आदित्य ने मुझसे कहा, तुमने कई फ्लॉप फिल्में की हैं और लोग इस बात का प्रेशर बना रहे हैं कि मुझे वह इस फिल्म में न ले क्योंकि लोगों को लगता है कि यशराज फिल्म्स के लिए यह सही फैसला नहीं होगा, लेकिन आदि ने मुझपर भरोसा दिखाया और यह समझा कि यदि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनती हूं तो अच्छा होगा। मैं और मेरी मां हमेशा से सामने खुलकर बोलने वाले इंसान हैं तो जब आदि ने पूरी बातें मेरे सामने बोल दी तो मुझे यह बेहद अच्छा लगा।”

रानी ने बेटी आदिरा के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं बेटी को नॉर्मली बड़े होना देना चाहती थीं, मैं और आदित्य चाहते थे कि आदिरा के साथ स्कूल में वैसा ही बर्ताव किया जाए जैसा कि दूसरे बच्चों के साथ किया जाता है। आदित्य और मैं नहीं चाहते थे कि आदिरा की फोटोज मीडिया में जाएं।” रानी ने आदित्य के शर्मीले स्वभाव पर बात करते हुए कहा, ”आदित्य को कैमरे के सामने पोज देना पसंद नहीं हैं। शादी के बाद आदित्य ने मुझसे कहा था, मैं यह बात सोच भी नहीं सकता कि मैं एक अभिनेत्री के प्यार में हूं।”

SI News Today

Leave a Reply