Wednesday, March 27, 2024
featured

‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ से सलमान खान ने हटवाया अरिजीत सिंह का गाना….

SI News Today

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान ने एक तरफ जहां बॉलीवुड में अनगिनत लोगों के फिल्मी करियर को संवारने में मदद की है वहीं कई ऐसे भी है जिनका फिल्मी करियर सलमान के कारण मझधार में अटका हुआ है. कुछ ही समय पहले सलमान और बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के बीच मनमुटाव की खबरें आईं थी. बाद में कहा जाने लगा कि इन दोनों के बीच की आपसी रंजिश अब खत्म हो गई है. लेकिन मीडिया में आए लेटेस्ट रिपोर्ट ने अरिजीत और सलमान के बीच झगड़े की खबरों को फिर से तूल देना शुरू कर दिया है.

फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ से सलमान ने हटवाया अरिजीत का गाना
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में अरिजीत के गाए हुए गाने को सलमान ने हटाने की मांग इसके मेकर्स से की है. बताया गया कि इस फिल्म के लिए अरिजीत ने एक सॉन्ग का रफ वर्जन गाया था लेकिन सलमान ने उसे रिजेक्ट कर दिया है. इतना ही नहीं, सलमान ने मेकर्स से कहा है कि वो फिल्म में अरिजीत के कोई भी गाने का इस्तेमाल न करें. इस फिल्म में सलमान कैमियो रोल में नजर आएंगे.

स्पॉटबॉय पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म के लिए अरिजीत ने एक रफ सॉन्ग गाया था. लेकिन जब सलमान ने इसे सुना तो उन्होंने फौरन कहा कि इंडस्ट्री में कोई भी इस फिल्म का गाना गा लें लेकिन अरिजीत नहीं.

तो क्या सलमान ने अरिजीत सिंह को अब तक माफ नहीं किया?
मीडिया में आई इस रिपोर्ट के चलते एक बार फिर सलमान और अरिजीत के रिश्तों में आई दरार की चर्चा हर जगह शुरू हो गई है. दरअसल, इन सब की शुरुआत हुई साल 2014 में जब एक अवॉर्ड फंक्शन में अरिजीत ने स्टेज पर आकर सलमान से कहा, “आप लोगों ने तो सुला दिया.” इसपर सलमान ने अपना बचाव करते हुए कहा, “इसमें हमारा कोई दोष नहीं है अगर ऐसे गाने बजते रहेंगे.” इसके बाद सलमान अरिजीत का गाना ‘तुम ही हो’ गुनगुनाने लगे. इसके बाद से ही सलमान और अरिजीत के बीच कोल्ड वॉर की खबरें मीडिया में अक्सर सुनने को मिलती आई हैं.

SI News Today

Leave a Reply